>>>>> Welcome to ANMOL BLOGS >>>>> This Website is best viewed in latest version of Google Chrome Browser >>>>> Copyright Free image or Videos kaise download kare 2020

Subscribe Us

Header Ads

Copyright Free image or Videos kaise download kare 2020

Copyright Free images

Hello dosto aap sabhi ka bahut bahut welcome hai hamare Blog par. Dosto aaj ke is post me mai aap sabhi ko bataunga ki Copyright Free image or videos free me Download kaise kare or kaha se download kare jisse aap ko kisi bhi trah ka Copyright ka koi problem na ho. agar aap janna chahte hai to hmare sath bane rahe...

 

Blog or Website Ke Liye Free Photos Or Images Kahan Se Download Kare

 

Dosto bahut sare friends hai jo blog or website create karne ke baad unhe ye pata nahi hota ki blog website ke liye free stock photos and images kaise aur kahan se download kare. Esliye ye baat unhe pareshan zaroor karti hai ki blog or website ki post me photo ya image ko kahan se download karke use kare. Jisse ki copyright ki problem na aaye.

 

Lekin adhiktar new bloggers ko iske bare me nahi pata hota. Aur we direct google or Social Site se hi images and photos ko download karke apni post me insert kar dete hai. Jabki aisa karna galata hai. kyuki google search engine me dikhne wali adhik tar images ya photos copyright ho sakte hai. jinko ham apne blog or website ki post me use nahi kar sakte.

 

Dosto Internet par bahut sari aisi website hai, jo hame free me hi high quality ke photos and images provide karti hai. Inko apni site par use karne se hame kisi tarah ki copyright problem ko face nahi karna padta.

 

To aaj ka hamara post esi topic par hai ki blog website ke liye free photos or images kaha se download kare? Free stock images kahan se download kare? Royalty free photo or image kahan se download kare? Free photos or images download karne ke liye top best popular websites koun si hai? Free Stock image photo ko download karke use karne ke fayde benefits Kya Hai?

 

Blogger Tips in Hindi

Blog Website Ke Liye Free Photos Or Images Kahan Se Download Kare

 

Internet par bahut sari aisi websites hai, jahan se ham free aur paid photos and images download karke unhe apni website aur social networking sites par use kar sakte hai. but es post me main ‘free stock photos or images kin kin websites se download kare’ ke bare me bata raha hu..

 

Pixabay

 

Pixabay website free stock image download karne ke liye sabse best hai. Is site par hame har types ki image easily mil jati hai. Adhiktar bloggers apne blog or website ki post me pixabay site se download ki gaei image ko hi use karte hai. ham is par bina account create kiye hi photo or image or video ko download kar sakte hai.

 

Mazwai

 

Dosto Mazwai ek aisa site hai jaha par aap Copyright Free photo, Image or videos bahut hi asani se download kar sakte hai aapko is site par visit kar ke is site ki policy ko jarur dekhna hoga kiyu ki is site par kuch Free image or videos to kuch paid image or video hai aap ko video ya image ko download karne ke liye iske licence ko jarur dekhna chahiye kiyu ki ye site aap ko free me image or video to deti hai par aap ko is site ko credit dena hoga tab hi aap is site se video or image ko use kar paoge.

 

Videvo


Videvo ye site bhi bahut achcha hai is site par bhi aap log free me copyright image, photo or videos free me download kar sakte hai bahut sare blogger or youtuber yaha se videos or image ko download karte hai bina is site par account banaye hi. Par aap ko image ya videos ko download karne se pahle aap ko iske licence ko ek bar jarur check karle taki aap ise kaise use kar sake aap ko pata chal sake.

 

Videezy


Dosto videezy bhi bahut achcha site hai is site se bhi aap log Copyright Free image or video ko download kar sakte hai bina is site par account banaye. Par aap ko image ya videos ko download karne se pahle aap ko iske licence ko ek bar jarur check karle take aap ise kaise use kar sake aap ko pata chal sake.

Post a Comment

0 Comments